Nov 5, 2008

Jokes Sms

Pappu: 10 Rupye

Ke Recharge par
Kitna Milta he

Shopkeeper:
7 Rupye ka TALKTIME
Milta he

Pappu: Thik he
Baki 3 Rupye ki
Choclate de do


1 Sardar apni Biwi
K Office Gaya
Biwi Boss ki Goud
Me Bethi thi

Sardar: Chal Roopa
Asi Jagah kaam
Nhi krna
Jaha Staff k Liye
Kursi b N ho


Aaj fir Aapka sms
Nahi Aaya
Fir tamanna ka
Ful mujaya
Na jane kin Galiyo
Me kho Gye Aap
Me to Police station
Se Pagal Khane
Tak dhund Aya


New punishment 4cell owners... Missed call k liye jail, SMS k liye fansi, call k liye umar Qaid,
aap mat daro... Kanjuso k liye inaam hai


Sardi Ho Gayi hai
Haa
Naak Bhi Band Hai
Haa
Sir Bhi Fat Raha Hai?
Haa Bhai Ha

To Ye Msg Padna Kya Zaruri Tha
Ja k dava le


Enter PASSWORD to touch my heart




*




**




***




****




WRONG CODE !!!

You have touched my legs.

Anyway,

Take my blessings


Santa- Sir aap apni patni ko party me kyun nhi le jate?

Boss- Bcoz vo gaon ki hai.

Santa- sorry sir mujhe laga k vo sirf aapki hai....


Teacher: Zinda rehne k
liye kia cheez zaruri
hy ???


Student:
Zinda rehne k liye teri
qasam ...
Ek mulaqat zaruri hy
sanam ... ;->


Bhikhari: 50paise dedo,
mene 3 din se kuch nahi khaya hai..!

Kanjus: Me 10 rupye dunga pehle ye bata 50ps me khana kaha milta hai..???.!


Aap ne mujh ko dekha.

Fir aap mere peeche
aye




ate gaye..



fir..






fir kya..


MUJHE.




"1 RUPYA DENA HI PADA.


Man: Koi Lambi Umar Ka Tareeqa Bataiye?

Doctor: Shadi Kar Lo

Man: Kya Iss Se Umar Lambi Ho Jayegi?

Doctor: Nahi, Yh Shoq Khatam Ho Jayega


U R My Sweetest Dost

So, What I Do?

Nachun

<(",)/ )) / >
G Karda

<(.")>
((
>>
Bai G Karda

(",)/
<)) >>
Tenu Jhapian Pava


Ek khan zameen per lait kr phone kr raha tha.

Ek admi ne pucha yeh kia kr rahay ho.

Khan bola is me say awaaz aarahi plz try late kar


A Toothbrush Telling
That,
It Has Got The Worst
Job In The world
*
*
*
*
*
*
*
*
*
In Front Of Toilet
Paper... ;->


a depressed boy asked me
"can there b anything worst than losing a girlfriend"?
i replied "yes, losing ur confidence of getting another" :-)


Patni=sunoji,
doctor ne mujhe ek mahine ke aaram ke liye
kisi hill station
par jane ko kaha hai,
hum kaha jayenge?
Pati= Dusre Dr. Ke paas..


Jailor-Tum kis zurm me aaye ho?
Qaidi-Sarkar se comptition ho gaya tha.
Jailer-kis baat ka?
Qaidi-Note chhapne ka.


Kbhi yad aye to fon kr lena,
Paise kam ho to sms kr lena,
Agr ye b na kr sake to

Mobile dahi me dal kr vibration on kr lena or LASSI p lena


Agar Gadhe Aur Aap Me
English Speaking
Ka Muqabla Ho To Kaun Jitega
*
*
*
*
Jeete Jo Marzi Lekin Ab Ye Baat
To Teh Hai k Muqabla Mumkin Hai


Success formula:
*
*
Sleep 8 hours....
*
*
*
Work 8 hours....
*
*

*
*
*
Make sure they are not the
'same hours'...!!


Ur 5 Qualities
1_____
2_____
3_____
4_____
5_____
Agar zindagi me koi accha kam kar lete to aaj ye jagah khali na hoti.


Aasman p Kaali Ghta Chai He
Aaj Fir Humne principal se
Dant Khai He
Wo Khte He SUDHAR Jao
Kaise SUDHRE
Madam Aaj Fir se PATAKA Ban k aai He


Pappu k Bapu ko Jukham hua tha,to pappu doctor bulane gya
Dr-Jo kehna he Mobile me kaho
Pappu-Bapu is In Vibration Mode Plz dr re-start him


Higo pigo
*
Jila pila
*
Aai mai
*
Hula hula
*
Timpataka dampataka
*
Aai aai
*
JINGARA JINGARA
*
*
Shapath Le Li
*
*
MUBARAK ho
Ab Aap Aadiwasi Ban Gye


Santa: 1+1=3 karna hoto
Banta: simple yaar dono ki shadi karva do
Santa: 1+1=11 karna hoto
Banta: to dono ka nikaah karva do


Door se dekha to kuch dikha nahi
door se dekha to kuch dikha nahi

paas jake dekha to kuch tha hi nahi..


Pati-Suno Darling Muze Tumse Shadi Kar K Bahut Faida Hua!
Patni-Yesa Konsa Faida Hua?
Pati-Muze Mere Gunaho Ki Saza Jeete Ji Mil Rahi Hai!


Hi.
Wt hpnd no sms,
no cals
Y?
Didnt Recharge?
Ok fine
Im sendng u the recharge card no:




#####################
Scratch wid blade


R u a Gud Student?
Bored of geting gud marks?
Humse dosti kijiye aur fark dekhiye sirf
3 hafte me
marks se
No marks
Ab sach me possible!


Sardar & his wife went 4 divorce
Judge:u have 3 kids.Hw will u divide them?
Sardr thinks & says "oye..Idea,v'll come next year wid 1 more"


Santa Ne PCO Pe Jate Hi PCO Wale Ko
2 Thappad Laga Diye.
Because PCO Ke Bahar Likha Tha,
Dial Karne Se Pahle 2 Lagaye...


When I Was Sad,
U Were There
When I Was Crying,
U Were There
When I Was Unhappy,
U Were There
Now I'Ve Understd K Sare Fasad Ki Jad Tu He


Hum Dosto Ko Bahut Buri Saza Dete H

Wah .. Wah ..

Hum Dosto Ko Bahut Buri Saza Dete H

Juta Nahi Marte Bus Moza Sungha Dete Hai


Kaha ho?
*
*
*
*
*
*
*
*
*
Jaha ho wahi rahana
2-3 ghante tak bahar
mat nikalna
Koyn ki bahar bandar
pakdnewala aya he

Ab thanx bol ke rulayega kya?


Allah teri umar lambi kre
allah teri shadi jaldi kar
allah tujhe kush rakhe
allah tujhe barkat de
yad ho gya chal katora utha or shuru ho ja


Oye...!
Ye Dekh...!





















Kitni Jagah Khali Padi He,
Aaja Cricket Khelte He


SANTA: Daarling aaj Naye Saal hai
koi aisi romantic baat
kaho ki mere pair zameen pe na rahe
.
.
Wife: Daarling "FANSI" laga lo!!


Santa: bhagwan ka shukar hai ki India 14th August ko aazad nahi hua..
Banta: Kyun??
Santa: Are yaar,Phir hum 15th August kaise manaate?.


MAN-Tujhe shrm Nhi ati terePapa talor h aur teri shrt fati h
SRDR-Shrm kiBat 2ye h ki tere papa dentst h aur tera bhaiBina dant k PAida hua


Giving up smoking is easy

.

.

.

.

.

.

.

.

I've done it hundreds of times.
Ha Ha Ha


Circuit:ye Dr. Log operation se phele
patient ko behosh kyon karte hai?
Munnabhai:bole to,Patient khud operation karna na seekh le isliye


Yoon to hain hum "BRAMHACHARI"
Magar jahan dekhi "NAARI"
vaha "AANKH-MAARI"
pat gayi to hamari
.
.
.
.
.
.
.
Warna phir se "BRAMHACHARI"


Nurse: Doctor, Ur wife's phone
Dr: I'm busy, wats d matter?
Nurse: She wants 2 kiss U
Dr: I'm busy, U take her kiss & giv me later


Sardr: U have cheated me.
Shopekeeper: How?
Srdr: U said this is American made radio.But,when i put it on,it said:"This is All India Radio."


A.B.C.D.E.F.G
"A Boy Can Do Everthing For a Girl"
.
Reverse of it:
.
G.F.E.D.C.B.A
"Girls Forget Everthing Done & Catches New Boy Again"


1 Dfa 1 Chor Ne Apni Mangetar Ko Sonay Ka Set Dia.
Mangetar Ne Khush Ho K Pocha Is Set Ki Keemat Kia Hay?
.
Chour Ne Jawab Dia
Teen Sal Qaid


Wife Hints 2 Husband 4 A New Car
Saying,

"Dear,Buy Me Smthing Dat Goes 0 To 80 In 3 Secs Wen Im On It."
Husband Gifted Her
A Weight Machine


Pappu-Mere papa bahut darpok hain..
Dipu-How?
Pappu-Jab bhi road cross karte hain to meri ungli pakad lete hain aur kehte he chhodna mat..


Ek Dehati aurat cheque
cash karwane bank gyi
Clerk:Sign karo
Aurat:Kaise?
Clerk:Jaise khat k
aakhir me karti ho
She wrote:AAP K MUNNE
KI MAA


Phool insano se zyada khubsurat hote hain, lekin kuchh insaan phoolo se bhi zyada khubsurat hote hain. Jaise Ki "AAP"
.
.
ko
sms
karne
wala


Boy: isnt the Principal a dummy!
Girl:Do uKnow who i am?
"No.""Im the principals daughtcr"
Boy:do u know who I am?
Girl:No.
Boy:Thank God


Snta naha raha tha
dost ne awaz lagai
Snta aise hi bahar agya
DOST:kuch to pahen leta yar Snta bhag k ander gya aur chappal pahen k aa gya


Dr:Medical Report ye He Ki aapki KIDNEY Fail Ho Chuki He.
Santa:Salle..Juthe....
Meri KIDNeY Kabhi xam dene Nahi GAyi
To Fir Fail Kese huyi?


Ek paagal tha
.
Bilkul paagal tha
.
Bahut pagal tha
.
Bahut Khatarnak pagal tha
.
Lekin
Tum mat ghabrao
.
Tumhare Samne To Wo kuch bhi nai tha


Diwali offer!
Today All India
BSNL To BSNL
Airtel To Airtel
Hutch To Hutch
Reliance To Reliance
Totally Free!....
.
.
.
.
Missed call Only!!


PANI & PREM me kya fark?


FARK sirf EK hi hai?

INSAAN Pani m pade to BHEEG jata he
aur
PREM m pade to Sookh jata he.


BUSH-tuje swiming ata hai?
Santa-nhi
B-tere se to kutte ache jo swim kr lete he
S-tuje swiming ata he
B-ya
S-fir tere aur kutte me kya farq.


Aaj Newspaper me padha
ki jyda sMs karne se
dil ki bimari ho sakti
hai..!
To aaj se BAND!!!
.
.
.
Kya Sms?
.
.
.
.
Nahi re!
.
.
.
.
.
.
NEWS PAPER..


You Can Control Ur Breath But Not Death,
U Can Control Ur Life But Not Ur Wife,
U Can Control Ur Emotion But Not Ur
.
.
"`Loose Motion`"


Dil CHEER K Dikhaon To Dard Dhund
Na Paaoge
.
.
Wah Wah
.
.
DIL CHEER K Dikhaon To Dard Dhund
Na Paoge
.
Q Ki
Dard To Mere SIR Me He..

If you Like this post then Share with your DEAR ONES
Jokes SmsSocialTwist Tell-a-Friend

0 comments: